Wednesday , December 2 2020
Breaking News






तीन घंटे से कैप्टन के बेटे रणइंदर से पूछताछ कर रही है ईडी की टीम, जालंधर के इस नेता के साथ पहुंचे दफ्तर

जालंधर, (PNL) : पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह बेटे रणइंदर सिंह आखिरकार इनफोर्समेंट डिपार्टमेंट (ईडी) के दफ्तर पेश हो ही गए। रणइंदर बुधवार सुबह ठीक 11.15 बजे ईडी दफ्तर पहुंच गए थे। सूत्र बता रहे हैं कि रणइंदर बुधवार रात ही जालंधर पहुंच गए थे। वीरवार सुबह रणइंदर पनसप के चेयरमैन तेजिंदर सिंह बिट्टू के साथ उनकी गाड़ी में ईडी दफ्तर पहुंचे। बिट्टू उन्हें दफ्तर के बाहर छोड़कर चले गए थे। उसके बाद वह अपने वकील जयवीर सिंह शेरगिल के साथ ईडी दफ्तर के अंदर चले गए।

करीब तीन घंटे से ईडी के अधिकारी रणइंदर से पूछताछ कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले रणइंदर सिंह को ईडी दो बार तलब कर चुकी थी लेकिन वह पेश नहीं हुए। अक्तूबर में ओलंपिक खेलों के लिए बैठक और छह नवंबर को कोरोना टेस्ट का हवाला देकर उन्होंने हाजिर होने में असमर्थता जताई थी।

आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय रणइंदर के विदेश में बैंक खातों और ब्रिटिश आइलैंड में ट्रस्ट बनाने के मामले की जांच कर रहा है। ईडी ने पहली बार वर्ष 2016 में रणइंदर सिंह को समन भेजा था। विदेशी बैंकों के खातों में रुपये हस्तांतरित करने का यह मामला 15 साल पुराना है। तभी से जांच एजेंसियां पूछताछ में जुटी हैं लेकिन अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई हैं। आयकर विभाग ने लुधियाना में इस संबंध में फेमा (विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम) के तहत मामला दर्ज किया है। 

About punjab news live (PNL)

Check Also

किसानों ने दिल्ली-नोएडा बॉर्डर को किया सील, माहौल तनावपूर्ण, जानिए कौन से रास्ते खुले और बंद है

नई दिल्‍ली, (PNL) : राष्ट्रीय राजधानी के बॉर्डर पर पुलिस की बैरिकेड्स के साथ भारी …

error: Content is protected !!