Wednesday , December 2 2020
Breaking News






पंजाब में रिसेप्शन पार्टी से लौट रहे परिवार के साथ बड़ा हादसा, टक्कर के बाद पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत

संगरूर, (PNL) : पंजाब के संगरूर से बड़ी खबर है। संगरूर-सुनाम मेन रोड पर मंगलवार सुबह एक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि एक ट्रक ट्राला तेज रफ्तार से जा रहा था। इसी दौरान उसकी टक्कर एक कार से हो गई। कार में पांच लोग सवार थे। जब तक कुछ समझ पाते उससे पहले ही कार में आग लग गई और सेंटर लॉक होने की वजह से दरवाजे खुल नहीं सके। इसके बाद सभी पांच लोग कार के भीतर ही जलकर राख हो गए। कार भी पूरी तरह जल गई। ये परिवार एक रिसेप्शन पार्टी से लौट रहे थे।

हादसे में मारे गए लोगों की पहचान मोगा के टल्‍लेवाल निवासी बलविंदर सिंह, मोगा के नानक नगर निवासी कुलतार सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह, मोगा की ग्रीन फील्ड कालोनी निवासी कैप्टन सुखविंदर सिंह, मोगा के रामुवालिया निवासी सुरिंदर सिंह और मोगा निवासी चमकौर सिंह के रूप में हुई है। भारी मशक्कत के बाद पुलिस ने शवों को कार से बाहर निकालकर पोस्‍टमार्टम के लिए संगरूर में सिविल अस्पताल  भेजा गया। ट्रक ट्राला चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस मामले जांच पड़ताल करने में जुटी है।

About punjab news live (PNL)

Check Also

आम पब्लिक की शादी में 200 लोगों को परमीशन और बीजेपी नेता ने पोती की सगाई में बुलाए 6000 के करीब लोग, कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां

नई दिल्ली, (PNL) : गुजरात में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच जहां …

error: Content is protected !!