Friday , December 4 2020
Breaking News






जालंधर : छोटी राजनीति पर उतरे माडल टाउन के दिग्गज, नए प्रधान का सुबह होते ही बोर्ड उतरवाया, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : माडल टाउन मार्किट की सत्ता की जंग छोटी राजनीति पर उतर आई है। माडल टाउन मार्किट पर कुछ सालों से राज कर रहे दिग्गजों ने आज सुबह माडल टाउन मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन के नए प्रधान अरविंद शर्मा का ‘बधाई’ संबंधी बोर्ड उतरवा दिया। ये बोर्ड मंगलवार रात ही माडल टाउन के ट्रैफिक लाइट वाले चौक पर लगाया गया था।

सुबह होते ही वह बोर्ड गायब मिला। बताया जा रहा है कि नगर निगम की तरफ से ही उक्त बोर्ड उतारा गया है। सूत्र बता रहे हैं कि माडल टाउन के दिग्गज रोजाना नगर निगम के एक सीनियर अधिकारी के साथ सैर करते हैं। उन्होंने आज सुबह ही उक्त अधिकारी को इस संबंधी सूचना दी, जिसके कुछ देर बाद ही बोर्ड उतरवा दिया गया।

इस संबंधी अरविंद शर्मा का कहना है कि उन्होंने पुरानी एसोसिएशन से अलग एक अपनी एसोसिएशन बनाई है, लेकिन काम न करने वाले कुछ पुराने दिग्गजों को वो रास नहीं आ रही है। ये बोर्ड किसने उतारा उन्हें नहीं पता, मगर वह इन छोटी हरकतों से पीछे हटने वाले नहीं है।

बता दें कि रविवार को अरविंद शर्मा ने अपनी नई एसोसिएशन का ऐलान करके खुद को प्रधान नियुक्त किया था। उसके बाद माडल टाउन शापकीपर्स एसोसिएशन के बीच खलबली सी मच गई थी और उन्होंने आनन-फानन में अपने चुनावों का ऐलान कर दिया था।

About punjab news live (PNL)

Check Also

कंगना रनौत का दिलजीत दोसांझ के साथ हुआ बड़ा पंगा, बोली-‘ओ करण जौहर के पालतू’, पढ़ें पूरा विवाद

मुंबई, (PNL) : किसान आंदोलन में हिस्सा लेने वाली दादी के नाम से मशहूर बुजुर्ग …

error: Content is protected !!