Monday , January 18 2021
Breaking News










चंडीगढ़ में क्लब के बाहर टिक-टॉक स्टार को गोली मारी, हालत गंभीर

चंडीगढ़, (PNL) : इस समय की बड़ी खबर चंडीगढ़ से आ रही है। सेक्टर-9 सी स्थित एसको बार में रविवार देर रात डांस फ्लोर पर डांस करने को लेकर हुई बहसबाजी के बाद कुछ युवकों ने टिक-टॉक स्टार सौरव गुर्जर को गोली मार दी। गोली सौरव की जांघ में लगी और वह बुरी तरह से घायल होकर जमीन पर गिर गया। क्लब के बाहर गोली चलने से हड़कंप मच गया। क्लब कर्मियों की मदद से घायल सौरव गुर्जर को पीजीआई ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक जीरकपुर स्थित प्रीत कालोनी निवासी टिक-टॉक स्टार सौरव गुर्जर रविवार रात सेक्टर-9 सी स्थित एसको बार आए थे। क्लब के अंदर डांस फ्लोर पर नाचने को लेकर उनकी कुछ युवकों से नोकझोंक हो गई। इसके बाद जब वह देर रात क्लब के बाहर निकलकर किसी से फोन पर बात कर रहे थे तभी युवकों ने उन पर फायरिंग कर दी। इसमें एक गोली सौरव की जांघ में लगी और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। क्लब कर्मियों उन्हें पीजीआई लेकर पहुंचे और भर्ती कराया।

सूचना पर सेंट्रल डीएसपी कृष्ण कुमार, थाना प्रभारी के अलावा अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। बार के बाहर काफी दूर तक खून बिखरा हुआ था। मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंची और और सबूत इकट्ठा कर वीडियोग्राफी की। जांच में मौके से एक खोखा बरामद हुआ है। पुलिस की प्राथमिक जांच में टिक-टॉक के स्टार पर गोली चलाने में मौवीस का नाम सामने आ रहा है।

बताया गया कि मामले में दो युवतियों को भी हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। सेक्टर-3 थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने वारदात स्थल के आसपास के लोग और क्लब एसको बार के कर्मियों का बयान दर्ज करने में जुट गई। वहीं पुलिस देर तक क्लब में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी थी।

About punjab news live (PNL)

Check Also

पंजाब में 8 नगर निगम और 109 नगर कौंसल के चुनावों का हुआ ऐलान, चुनाव आचार संहिता लागू

चंडीगढ़, (PNL) : राज्य निर्वाचन आयुक्त, पंजाब जगपाल सिंह संधू ने आज यहां 08 नगर …

error: Content is protected !!