Wednesday , October 28 2020
Breaking News







बिहार में दिल दहला देने वाली वारदात, पांच साल के बेटे संग जा रही महिला के साथ गैंगरेप, बाद में मां-बेटे को नदी में फेंका

बक्सर, (PNL) : बिहार के बक्सर में अपने पांच साल के बेटे के साथ बैंक जा रही महिला के साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप किया. फिर महिला को उसके बच्चे के साथ बांधकर नदी में फेंक दिया. इससे बच्चे की मौत हो गई. महिला के आरोप के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

बिहार के बक्सर में एक खौफनाक वारदात ने सबको हिला कर रख दिया है. मुरार थाने के ओझा बराव गांव में बैंक जा रही एक महिला को उसके बच्चे के साथ अगवा कर लिया गया और फिर गैंगरेप करने के बाद महिला और उसके बच्चे को नदी में बांध कर फेंक दिया गया.

इस घटना के संबंध में पीड़ित महिला के पिता ने कहा कि उसकी बेटी अपने पांच साल के मासूम के साथ बैंक के लिए निकली थी. लेकिन 11 बजे के बाद उसका मोबाइल बंद हो गया. उन्होंने कहा कि सुबह नदी में बेटी के साथ उसका बच्चा भी बंधा हुआ मिला. महिला को तो बचा लिया गया, लेकिन मासूम की मौत हो चुकी थी.

पिता के अनुसार, पीड़ित महिला ने बताया कि कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और फिर अगवा कर पहले गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. फिर महिला को बच्चे के साथ बांध कर नदी में फेंक दिया.

पिता की माने तो जब उसकी चिल्लाने की आवाज आई तो लोग बचाने के लिए कूद पड़े. लड़की को नदी से बाहर निकाला गया, लेकिन बच्चे की मौत ही चुकी थी. बहरहाल अभी महिला का इलाज अभी सदर हॉस्पिटल में चल रहा है, जबकि पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

About punjab news live (PNL)

Check Also

ईडी दफ्तर नहीं पहुंचे कैप्टन के बेटे रणइंदर सिंह, आप नेताओं ने किया प्रदर्शन

जालंधर, (PNL) : फेमा कानून उल्लंघन मामले में कैप्टन अमरिंदर सिंह के बेटे रणइंदर सिंह …

error: Content is protected !!