Wednesday , December 2 2020
Breaking News






जालंधर में ‘ठरकी’ निकला टकला जिम मालिक, फोन पर महिला के साथ अश्लील हरकतें करते की वीडियो वायरल, शहर में चर्चा

जालंधर, (PNL) : कांग्रेसी नेता के बाद जालंधर में एक और अश्लील वीडियो वायरल हो गई है। शहर के एक चर्चित जिम का टकला मालिक जबरदस्त ठरकी निकला है। मालिक की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वह एक महिला के साथ फोन पर अश्लील हरकतें करता दिखाई दे रहा है।

ये वीडियो उक्त महिला ने ही बनाई है और वायरल कैसे और क्यों किया गया, इस पर अभी संशय बरकरार है। हालांकि जिम मालिक का दावा है कि उक्त वीडियो कंप्यूटर से एडिट करके तैयार की गई है, लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वाले ने दावा किया कि वीडियो में जिम मालिक ही है।

जानकारी के मुताबिक 1 मिनट 23 सैकेंड की इस वीडियो काल में टकला जिम मालिक बाथरुम में अपने कपड़े उतारता दिखाई देता है। उसके बाद पहले वह गलत हरकतें करता है और फिर दूसरी तरफ वीडियो काल में मौजूद महिला भी गलत हरकतें करती है। इस दौरान जिम मालिक कई बार जीभ भी बाहर निकालता है।

वीडियो में कई तरह की गलत हरकतें की गई है, जिसे बताया नहीं जा सकता। इस वीडियो के वायरल होने के बाद जिम में आने वाले मेंबर भी काफी चिंता में नजर आ रहे हैं, क्योंकि इस जिम में लड़के-लड़कियां दोनों ही आते थे। ये जिम किस इलाके में हैं और इसका मालिक व उक्त महिला कौन है, इस बारे अगली खबर में पूरी जानकारी दी जाएगी।

जिम मालिक अगर सच्चा तो क्यों नहीं की शिकायत

जिम मालिक का दावा है कि उक्त वीडियो तैयार की गई है। अगर वाकई वीडियो तैयार की गई है तो मालिक ने पुलिस में लिखित शिकायत क्यों नहीं दी, ये सबसे बड़ा सवाल है। मालिक का कहना है कि उसने सिर्फ मौखिक तौर पर साइबर सैल को सूचना दी थी।

एक दिन में दूसरी वीडियो वायरल

बता दें कि कल एक कांग्रेसी नेता की वीडियो वायरल हुई थी। कांग्रेसी नेता भी महिला के साथ वीडियो काल करके अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा था। उसके बाद आज जिम मालिक की वीडियो सामने आ गई है।

About punjab news live (PNL)

Check Also

आम पब्लिक की शादी में 200 लोगों को परमीशन और बीजेपी नेता ने पोती की सगाई में बुलाए 6000 के करीब लोग, कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां

नई दिल्ली, (PNL) : गुजरात में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच जहां …

error: Content is protected !!