Monday , September 21 2020
Breaking News






बॉलीवुड गायिका अनुराधा पौडवाल के 35 साल के बेटे का निधन, पढ़ें

मुंबई, (PNL) : मनोरंजन जगत से एक और बुरी खबर सामने आ गई है. बॉलीवुड बैकग्राउंड सिंगर रही अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन हो गया है. वह 35 साल के थे और पिछले कई महीने से बीमार चल रहे थे. आदित्य पौडवाल किडनी की परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती थे. किडनी फेल होने की वजह से आदित्य का आज सुबह निधन हो गया.

यह साल भारतीय सिनेमा के इतिहास में काले अक्षरों में दर्ज होगा. अभी ये साल पूरा भी नहीं हुआ है और बॉलीवुड ने अबतक ऋषि कपूर, इरफान खान और वाजिद अली जैसे बेहतरीन कलाकारों को बीमारी के चलते खो दिया. कई सेलेब्स ने अन्य वजहों से इस दुनिया को अलविद कह दिया.

आदित्य के जाने से पौडवाल परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. आदित्य पौडवाल भी अपनी मां की तरह के भजन और भक्ति गीत गाते थे. इसके अलावा वह म्यूजिक भी कंपोज करते थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह भक्ति गीतों पर ही अपना ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. वह एक बेहतरी म्यूजिक डायरेक्टर भी थे. उनका नाम देश में सबसे कम उम्र के म्यूजिक डायरेक्टर की कैटगरी में ‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ में शामिल है.

मां की राह पर चल रहे थे आदित्य

बता दें कि अनुराधा पौडवाल को साल 2017 में भारत सरकार द्वारा पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया. इसके अलावा उन्हें महाराष्ट्र सरकार और मध्य प्रदेश सरकरा से भी सम्मान प्राप्त हो चुका है. आदित्य पौडवाल भी उनकी भक्ति गीत की राह पर चल रहे थे.

About punjab news live (PNL)

Check Also

जालंधर में गुरुद्वारे जा रहे पूर्व मेंबर पंचायत की गोलियां मारकर हत्या, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के जालंधर से बड़ी खबर है। जंडियाला-मंजकी में सोमवार सुबह गुरुद्वारे …

error: Content is protected !!