Monday , September 21 2020
Breaking News






पंजाबी एक्ट्रेस मैंडी तक्खड़ की वायरल हुई फेक अश्लील वीडियो मामले में आया नया मोड़, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : ‘रब्ब दा रेडियो, अरदास और सरदारजी’ जैसी चर्चित पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस मैंडी तक्खड़ की आपत्तिजनक फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले में नया मोड़ आया है। पंजाब पुलिस ने इस मामले में महिला समेत कुछ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पंजाब पुलिस के साईबर सैल की तरफ से तकनीकी जांच के बाद महिला गुरलीन कौर व अन्यों के खिलाफ आई.टी. एक्ट के अधीन केस दर्ज किया है। फिलहाल किसी गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस मनदीप कौर उर्फ मैंडी तक्खड़ निवासी सोहाना, एस.ए.एस. नगर ने कुछ दिन पहले पंजाब पुलिस के साईबर सैल में दी शिकायत में कहा कि कुछ लोगों ने एडिट करके उसकी अश्लील वीडियो तैयार की और फिर सोशल मीडिया पर वॉयरल कर दी। मैंडी तक्खड़ ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने उससे रंजिश के तहत बदनाम करने के लिए एडिट की हुई अश्लील वीडियो तैयार की और वॉयरल की।

मैंडी तक्खड़ ने पुलिस में दी शिकायत में कहा कि एक महिला गुरलीन कौर ने अपने पोर्टल तथा इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो वायरल की। उन्होंने पुलिस को बताया कि गुरलीन कौर ने इस वीडियो के बारे में सबसे पहले उसे बताया था। मैंडी तक्खड़ की शिकायत पर साईबर सैल के अधिकारियों द्वारा मामले की जांच की गई। जांच के पश्चात थाना सोहाना, एस.ए.एस. नगर मे दारा 354-ए, 509, आई.टी.एक्ट 2000 की धारा 66-ई, 67, 67-ए के अधीन केस दर्ज कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं मिली है।

About punjab news live (PNL)

Check Also

जालंधर में गुरुद्वारे जा रहे पूर्व मेंबर पंचायत की गोलियां मारकर हत्या, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के जालंधर से बड़ी खबर है। जंडियाला-मंजकी में सोमवार सुबह गुरुद्वारे …

error: Content is protected !!