Monday , September 21 2020
Breaking News






महाराष्ट्र सरकार से पंगा पड़ा महंगा, कंगना रनौत के 48 करोड़ के दफ्तर पर BMC ने चिपकाया नोटिस, बोले-रेनोवेशन की तो दफ्तर गिरा देंगे, ड्रग्स मामले की भी जांच करेगी पुलिस, पढ़ें

मुंबई, (PNL) : फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तकरार बढ़ती जा रही है. नौ सितंबर को कंगना रनौत मुंबई पहुंच रही हैं, उससे पहले ही बीएमसी की ओर से एक नोटिस उनके 48 करोड़ की कीमत के दफ्तर के बाहर लगा दिया गया. मुंबई स्थित ऑफिस में BMC की ओर से कहा गया है कि इसमें गलत तरीके से निर्माण किया गया है, जबकि कंगना ने कहा है कि सबकुछ परमिशन के अनुसार बना है.

इसके अलावा कंगना को वॉर्निंग भी दे दी गई है. उनसे कहा गया है कि उन्हें 24 घंटे के अंदर बिल्डिंग से निर्माण के संबंध में सारे दस्तावेज दिखाने होंगे. अगर वे ऐसा करने में असफल रहती हैं तो उनके खिलाफ सेक्शन 354 A के तहत एक्शन लिया जाएगा. यहां तक कहा गया है कि ऑफिस के अंदर इस्तेमाल की जाने वाली मशीन और अन्य सामानों को भी हटा दिया जाएगा. अब कंगना रनौत के लिए ये एक बड़ी मुसीबत सामने आ गई है. देखने वाली बात होगी कि कंगना के इस ऑफिस का भविष्य क्या होगा.

बीएमसी के नोटिस में क्या बड़ी बातें हैं और किन मसलों को लेकर आपत्ति जताई गई है, एक नज़र डालें..

1. ग्राउंड फ्लोर पर टॉयलेट को ऑफिस केबिन बना दिया गया.
2. ग्राउंड फ्लोर पर स्टोर रुम में अवैध किचन का निर्माण हुआ.
3. पार्किंग, स्टेयरकेस में अवैध टॉयलेट का निर्माण किया गया.
4. ग्राउंड फ्लोर पर अवैध पैंट्री बनाई गई.
5. फर्स्ट फ्लोर पर अवैध रूप से केबिन बनाया गया, जिसमें वुडन पार्टिशन है.
6. फर्स्ट फ्लोर पर पूजा रूम में वुडन पार्टिशन के जरिए अवैध मीटिंग रूम बनाया गया.
7. फर्स्ट फ्लोर पर चोक एरिया में अवैध टॉयलेट का निर्माण.
8. सेकंड फ्लोर पर गलत तरीके से स्लैब को बढ़ाया गया.
9. दूसरे फ्लोर पर पार्टिशन की दीवार हटाकर बेडरूम को मिला दिया गया.
10. सेकंड फ्लोर पर बेडरूम का बाथरूम गायब है, किसी और तरह उसका इस्तेमाल.
11. मेन एंटरेंस गेट की जगह को बदल दिया गया है.

इन आपत्तियों के साथ बीएमसी ने कंगना रनौत से जवाब मांगा है कि इन सभी की परमिशन दिखाई जाए और कागज पेश किए जाएं. जवाब दिए जाने तक कंगना से दफ्तर में किसी तरह के बदलाव या रेनोवेशन ना करने की बात कही गई है.

कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग्स मामले में जांच करेगी मुंबई पुलिस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत में ड्रग एंगल सामने आने के बाद खुलासा किया था कि बॉलीवुड में 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं. मुंबई पुलिस ड्रग मामले में चुप्पी साध के बैठी है. शिवसेना नेता संजय राउत ने इसे मुंबई पुलिस का अपमान बताया था. इसके बाद दोनों की बीच इतना विवाद बढ़ गया कि महाराष्ट्र गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कंगना के खिलाफ ही ड्रग मामले में जांच करने के आदेश दे दिए हैं.

कंगना रनौत के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है. महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस एक्ट्रेस के खिलाफ ड्रग्स मामले में जांच करेगी. गृहमंत्री ने एक्टर अध्ययन सुमन एक बयान को इसका आधार बताया है. अध्ययन सुमन कुछ साल पहले कंगना रनौत के साथ रिलेशनशिप में थे. कंगना से ब्रेकअप के बाद अध्ययन ने आरोप लगाया था कि कंगना खुद भी ड्रग्स लेती थीं और उन्हें भी ड्रग्स लेने के लिए कहती थी.

About punjab news live (PNL)

Check Also

जालंधर में गुरुद्वारे जा रहे पूर्व मेंबर पंचायत की गोलियां मारकर हत्या, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब के जालंधर से बड़ी खबर है। जंडियाला-मंजकी में सोमवार सुबह गुरुद्वारे …

error: Content is protected !!