Wednesday , August 5 2020
Breaking News







भोगपुर में चर्चा में आया कालोनियों वाला पुलिस अफसर, सरकार को लगाया करोड़ों का चूना, बेटा अकाली दल में, चर्चा कांग्रेस में

जालंधर, (PNL) : भोगपुर में एक पुलिस अफसर ने कांग्रेस सरकार को करोड़ों रुपए का चूना लगा दिया है। इस अधिकारी ने कई जगह पर कालोनियां काटी है और एक जगह पर सरकारी जमीन पर ही कमर्शियल मार्किट बनाकर सरकार को लाखों रुपए का वित्तीय नुकसान किया और खुद करोड़ों रुपए कमा गए। इस मामले में पुलिस अधिकारी के साथ कई भूमाफिया शामिल है।

बड़ी बात ये कि उक्त पुलिस अधिकारी का बेटा अकाली नेता है। हैरत तो इस बात की बेटा अकाली दल में होने के बावजूद अधिकारी पिता को कांग्रेस ने शहर में तैनाती दी हुई है। इसके बावजूद उन्होंने सरकार को ही रगड़ा लगा डाला है।

कालोनियों वाले इस पुलिस अफसर के पूरे कांड की कांग्रेसियों में खासी चर्चा चल रही है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के कई नेताओं ने ये बात हाईकमान के कानों तक भी पहुंचाई है। बड़ी बात तो ये है कि सरकारी जमीन पर कमर्शियल कालोनी कट गई और जेडीए को भनक तक नहीं लगी। हालांकि आरोप है कि जेडीए के साथ भी इन लोगों ने सैटिंग कर रखी है।

इस मामले में पुलिस अधिकारी व अन्य भूमाफिया के खिलाफ विजिलेंस और अन्य विभागों में जल्द शिकायत भी होने वाली है, क्योंकि उक्त अधिकारी पर आय से अधिक संपत्ति रखने का भी आरोप है। PNL के पास इस संबंधी दस्तावेज आने वाले हैं, जिसको पूरी प्रमुखता से प्रकाशित किया जाएगा।

About punjab news live (PNL)

Check Also

कपूरथला में एक डीएसपी और एसएचओ समेत 12 लोगों को हुआ कोरोना वायरस

कपूरथला, (PNL) : पंजाब के कपूरथला से बड़ी खबर है। सब डिवीजन कपूरथला के डीएसपी …