Friday , March 29 2024
Breaking News

Notice: Trying to get property 'post_excerpt' of non-object in /home/punjabnewslive/domains/punjabnewslive.co.in/public_html/wp-content/themes/sahifa/framework/parts/post-head.php on line 73

खेल मंत्री मीत हेयर ने पंजाब इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स के मेस में मारा छापा, खिलाड़ियों को दिया जा रहा था खराब खाना

चंडीगढ़, (PNL) : खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने आज मोहाली के फेज-9 स्थित खेल परिसर में पंजाब इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स के मेस में अचानक छापा मारा। खेल मंत्री ने मेस में खिलाडिय़ों को परोसे जाने वाले खराब खाने को गंभीरता से लिया। इस मौके पर खेल मंत्री मीत हेयर ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार खिलाड़ियों के स्वास्थ्य और खान-पान से कोई समझौता नहीं करेगी। उन्होंने खुद मेस का निरीक्षण किया और मौके पर ठेकेदार को बुलाया और खराब गुणवत्ता वाले भोजन के लिए फटकार लगाई।

खेल मंत्री ने कहा कि डाइट के मानकों को पूरा नहीं करने वाले ठेकेदारों के ठेके रद्द कर दिए जाएंगे. खेल मंत्री के निर्देश पर पंजाब खेल संस्थान ने ठेकेदार को फटकार का पत्र जारी किया। ठेकेदार से केवल उच्च गुणवत्ता वाले खाद्य उत्पादों, ताजी सब्जियों और उचित आहार का उपयोग करने का आग्रह किया जाता है। खेल परिसर में हॉकी, मुक्केबाजी, कुश्ती, बास्केटबॉल, जूडो, भारोत्तोलन, जिम्नास्टिक के करीब 350 खिलाड़ी हैं। इस अवसर पर खेल मंत्री एवं संचालक खेल अमित तलवार भी उपस्थित थे।

About Punjab News Live -PNL

Check Also

पंजाब में कल बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज और सरकारी दफ्तर, जानें वजह

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब सरकार के कैलेंडर के अनुसार 29 मार्च यानि कल को राज्य …

error: Content is protected !!