Wednesday , October 27 2021
Breaking News






आज बंद रहेगा जालंधर-दिल्ली हाईवे, इस जगह धरना लगाने के लिए इक्ट्ठे हुए किसान, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : पंजाब में पैदा हुए बिजली संकट के विरोध में आज भारतीय किसान यूनियन (राजेवाल) जालंधर-दिल्ली नेशनल हाइवे जाम करेगी। यह जाम जालंधर से लुधियाना जाते हुए रास्ते में मैकडोनाल्ड के पास रहेगा। इस दौरान अमृतसर और लुधियाना की तरफ आवाजाही बंद रहेगी। यह जाम कितनी देर तक रहेगा, इसको लेकर अभी स्थित स्पष्ट नहीं है। फिलहाल किसान मैकडोनाल्ड के पास इक्ट्ठे होने शुरू हो गए हैं।

उनका कहना है कि जब तक पंजाब सरकार या बड़े अफसर कोई ठोस हल नहीं निकालते, उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। BKU (राजेवाल) के जिला प्रधान मनदीप समरा ने कहा कि पंजाब सरकार किसानों को पर्याप्त बिजली उपलब्ध नहीं करवा रही है। जिसकी वजह से किसानों को फसल की बिजाई में दिक्कत हो रही है।

ये रास्ते होंगे बंद

किसानों के जाम की वजह से जालंधर से लुधियाना, राजपुरा, अंबाला, पानीपत और दिल्ली जाने का सीधा रास्ता बंद रहेगा। इसी तरह लुधियाना से सीधे हाइवे के जरिए जालंधर, अमृतसर जाने वालों का रास्ता बंद रहेगा। जालंधर से हाइवे के रास्ते चंडीगढ़ से भी लोग आ-जा नहीं सकेंगे। हालांकि जालंधर से अमृतसर, पठानकोट के रास्ते खुले रहेंगे। लोग पीएपी चौक से जा सकेंगे, यहां पर कोई जाम नहीं होगा।

About punjab news live (PNL)

Check Also

पंजाब में आप के विधायक मास्‍टर बलदेव सिंह की विधानसभा सदस्‍यता की गई खत्म, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक मास्‍टर बलदेव सिंह की विधानसभा …

error: Content is protected !!