Wednesday , October 27 2021
Breaking News






पंजाब के सीएम के बेटे की हुई शादी, गाड़ी खुद ड्राइव करके गुरुद्वारे पहुंचे चन्नी, देखें तस्वीरें

मोहाली, (PNL) : पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बड़े बेटे नवदीप सिंह रविवार को परिणय सूत्र में बंध गए हैं। मोहाली के फेज 3बी1 स्थित गुरुद्वारा सांचा धन साहिब में उनका आनंद कारज संपन्न हुआ है। ऐसे में गुरुद्वारा में पंजाब मुख्यमंत्री चरणजीत सिहं चन्नी का पूरा परिवार और रिश्तेदार सहित अन्य लोग भी शामिल हुए। 

बता दें कि नवदीप सिंह की शादी डेराबस्सी की सिमरनधीर कौर के साथ हो रही है। आनंद कारज में कई वीआइपी भी पहुंचे थे। नवविवाहित जोड़े को मौके पर मौजूद सभी लोग बधाई दे रहे हैं। वहीं, सिमरनीधीर ने पिंक कलर का लहंगा और नवदीप ने उसी रंग की पगड़ी बांधी है।

मोहाली में इस कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन व पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। वहीं, मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने भी गुलाबी रंग की पगड़ी बांधी हुई है। इससे पहले खास बता यह रही कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी परिवार के साथ खुद गाड़ी ड्राइव करके पहुंचे गुरुद्वारा पहुंचे थे।

इस खास मौके पर दोपहर के समय पंजाब के राज्यपाल औचंडीगढ़ के प्रशासक बनवारीलाल पुरोहित भी नवदंपती को आशीर्वाद देने मोहाली के फेज 3बी1 स्थित गुरुद्वारा सांचा धन साहिब में पहुंचे। उन्होंने नवदीप सिंह और सिमरनधीर कौर को परिणय सूत्र में बंधने पर बधाई दी।

नवजीत और सिमरनधीर की सोमवार को मोहाली में रिसेप्शन पार्टी होगी। मोहाली के अरिस्ता रिजोर्ट को सीएम के बेटे की रिसेप्शन पार्टी के लिए बुक किया गया है। बता दें कि रिसेप्शन पार्टी में पंजाब का पूरा मंत्रिमंडल को न्योता दिया गया है। 

About punjab news live (PNL)

Check Also

पंजाब में आप के विधायक मास्‍टर बलदेव सिंह की विधानसभा सदस्‍यता की गई खत्म, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक मास्‍टर बलदेव सिंह की विधानसभा …

error: Content is protected !!