Wednesday , October 27 2021
Breaking News






कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह से मिलने पहुंचे अकाली उम्मीदवार कैप्टन हरमिंदर सिंह, सुल्तानपुर लोधी में खलबली

कपूरथला, (PNL) : कपूरथला के विधानसभा हलका सुल्तानपुर लोधी से अकाली दल बादल के उम्मीदवार कैप्टन हरमिंदर सिंह शनिवार को कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह के घर पहुंच गए। इस दौरान कैप्टन ने राणा गुरजीत को मंत्री बनने पर बधाई दी और काफी देर तक चर्चा भी की। इस मुलाकात से राजनीति गलियारों में खलबली सी मच गई है और इसके कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

हालांकि कैप्टन हरमिंदर और राणा गुरजीत सिंह इसे शिष्टाचार के नाते हुई मुलाकात बता रहे हैं।बता दें कि सुल्तानपुर लोधी से नवतेज चीमा कांग्रेस के विधायक हैं। अकाली दल ने कैप्टन को अपना उम्मीदवार बनाया है। चीमा के साथ राणा गुरजीत सिंह के राजनीतिक संबंध भी ठीक नहीं है।

वहीं कैप्टन हरमिंदर कहते हैं कि राणा गुरजीत सिंह को वह अपना सियासी गुरु मानते हैं। राणा के साथ उनके करीब 20 साल पुराने परिवारिक रिश्ते हैं। उन्होंने कहा कि राणा के साथ काम करके रमनजीत सिंह सिक्की, लाडी शेरोवालिया, रिंकू आदि विधायक बने हैं। उन्हें भी राणा ही राजनीति में लेकर आए है। उधर, राणा गुरजीत सिंह का कहना है कि क्रास पार्टी लाइन रिश्ते होना चाहिए। कैप्टन हरमिंदर सिंह के साथ उनके बड़े पुराने रिश्ते हैं। इस मुलाकात के कोई सिसायी मायने नहीं हैं।

About punjab news live (PNL)

Check Also

पंजाब में आप के विधायक मास्‍टर बलदेव सिंह की विधानसभा सदस्‍यता की गई खत्म, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक मास्‍टर बलदेव सिंह की विधानसभा …

error: Content is protected !!